Breaking Newsबिहारराज्य

पटना में डकैती करने आए 2 अपराधियों को लोगो ने कर दी पीटाई , तीन फरार, 2 का इलाज और 3 की तलाश जारी।

पटना के खेमनीचक की घटना , हथियार और गोली बरामद।

  • पटना – पटना में डकैती करने आए 2 अपराधियों को लोगो ने कर दी पीटाई , तीन फरार, 2 का इलाज और 3 की तलाश जारी।

 

पटना /कुंदन पांडेय/ पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के खेमनीचक रोड नयाचक (बैंक ऑफ इंडिया) के पास से बड़ी ख़बर सामने आ रही है।Khemnichak

जहाँ आदर्श इंटरनेशनल स्कूल के संचालक के घर मे डाका डालने गए, 5 डकैतों ने हथियार के बल पर स्कूल संचालक (मनोज कुमार)और उनके परिवार को बंधक बनाकर। पैसे का डिमांड करते हुए गोदरेज का चाभी का मांग करने लगा। चाभी नही देने पर गोदरेज को तोड दिया और उसमें रखे पैसा लेकर और पैसे का डिमांड करने लगा ।
  • विरोध करने पर घोपा चाकू।

स्कूल संचालक मनोज कुमार के द्वारा जब घटना का विरोध किया गया, तो अपराधियों ने मनोज के शरीर पर हथियार के बट से हमला कर दिया । जिससे स्कूल संचालक मनोज के वाई आखो में गंभीर चोटें आई है।

मनोज कुमार
School sanchalak
  • बेटे की सूझबूझ से डकैती की घटना असफल।
स्कूल संचालक मनोज कुमार को जब अपराधी पिट रहे थे, तभी स्कूल संचालक मनोज कुमार के बेटे ने मौका देखकर अपराधियों के कब्जे से फरार हो गया । और बाहर आकर लोगो को घटना के बारे में बताया , जिसके बाद काफी संख्या में लोग वहाँ इकट्ठा हो गए।
  • भीड़ और शोरगुल सुनकर भागे अपराधी।
भीड़ और शोरगुल सुनकर जब अपराधी फयरिंग करते हुए भागने लगा , तभी 2 अपराधियों को पब्लिक ने दबोच लिया। जिसके बाद उसकी जम कर पिटाई कर दी।
  • सूचना मिलते ही पहुची पुलिस।
घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली , तुरंत पुलिस की 112 डायल की गाड़ी मौके पर पहुँची। लेकिन आक्रोशित भीड़ को देखकर थाने से और भी पुलिस बल को बुलाया गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल अपराधी को गिरफ्तार करते हुए , इलाज करवाने हेतु पटना के NMCH अस्पताल भेजा। हालांकि इस बीच आक्रोशित लोगों की भीड़ का गुस्सा पुलिस को भी झेलना पड़ा। फिलहाल अपराधियों का इलाज जारी है। और मामले की छानबीन पुलिस द्वारा शुरू कर दिया गया है। और उन अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

घायल बदमाशो की पहचान सोनू कुमार एवं दीपक कुमार के रूप में की गई है। विद्यालय के संचालक ने बताया कि सभी अपराधी घर में घुसकर 50 लाख रुपए रंगदारी की मांग कर रहे थे और बंधक बनाकर लूट पाठ कर रहे थे.

  • हथियार बरामद।
पुलिस ने जब घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों को कब्जे में लिया तो चेकिंग के दौरान पुलिस ने अपराधियों के पास से एक बंदूक और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया ।
ASP सदर का बयान
Asp sadar ,patna
पटना के सदर एएसपी स्वीटी शहरावत ने बताया कि उग्र भीड़ के द्वारा रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस और 112 नंबर के गश्ती गाड़ी पर भी पथराव किया गया है,पुलिस उन सभी लोगों को चिन्हित करके करवाई करेगी।

Related Articles

Back to top button